माकपा उम्मीदवार लापता, तृणमूल पर आरोप

दक्षिण 24 परगना जिले की बजबज नगरपालिका के वार्ड नंबर 14 के माकपा उम्मीदवार के लापता होने के मामले में तृणमूल पर आरोप लगाए जा रहे हैं।

0
5

बजबज: दक्षिण 24 परगना जिले की बजबज नगरपालिका के वार्ड नंबर 14 के मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ( माकपा) के उम्मीदवार बुधवार रात से लापता हैं। उनके तापता होने को लेकर इलाके में तरह-तरह की अफवाहें उड़ रही हैं। माकपा के जिला सचिव शमिक लाहिडी ने माकपा उम्मीदवार के लापता होने के पीछे तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है।

आज माकपा जिला सचिव लाहिड़ी ने कहा कि वाम मोर्चा से माकपा उम्मीदवार अंकुश चक्रवर्ती वार्ड नंबर 14 से मैदान में हैं। बुधवार रात से उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है। यहां तक कि उनके घर पर भी ताला लगा है और वह किसी का फोन भी नही उठा रहे हैं। उम्मीदवार अंकुश के अपहरण की आशंका जताते हुए उन्होंने तृणमूल को जिम्मेदार बताया है।

इस संबंध में इसी वार्ड से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार कौशिक रॉय ने कहा कि उनकी पार्टी या वह इस तरह की घटनाओं में शामिल नहीं हैं। उन्होंने वामपंथियों को सलाह दी कि अगर उन्हें लगता है कि उम्मीदवार का अपहरण किया गया है तो वे पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं।

Advertisement